नई दिल्ली: आईपीएल 2018 में सबसे खराब प्रदर्शन से गुजर रही दिल्ली डेयरडेविल्स को अब भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद है. इसी उम्मीद के साथ दिल्ली की टीम गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर पॉइंट टेबल में टॉर पर मौजूद टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी. केन विलियमसन की टीम हैदराबाद ने अपने पिछले 10 मैचों में से आठ में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. उसके पास 16 अंक हैं, वहीं दिल्ली 10 में से केवल तीन मैच जीतने में सफल रही है. Also Read - सरकार के बुलावे पर मीटिंग के लिए पहुंचे किसान नेता, यूं दिखे आत्‍मविश्‍वास से भरे तेवर

Also Read - IND vs AUS 2020-21 3rd ODI Dream11 Team Prediction: तीसरे वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीमें

ऐसे में दिल्ली को प्लेऑफ में प्रवेश के लिए अपने सभी मैच जीतने होंगे. हैदराबाद और दिल्ली का सामना अब तक 11 बार आईपीएल में हो चुका है और इसमें हैदराबाद ने सात मैच जीतते हुए बढ़त बना रखी है. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-11 के पिछले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को सात विकेट से हराया था. ऐसे में दिल्ली इस बार अपनी हार का बदला भी लेना चाहेगी. Also Read - Shreyas Iyer ने बताई ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की चालबाजी, कहा- पिच को लेकर कही ये बात

IPL के बाद वर्ल्ड क्रिकेट की सबसे चर्चित लीग में खेलेंगे CSK के ड्वेन ब्रावो

दिल्ली की सलामी बल्लेबाजी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है. हालांकि, युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद श्रेयस अय्यर की टीम को अच्छे रन बनाने में मुश्किल हो रही है. पृथ्वी के अलावा, श्रेयस और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और आशा है कि हैदराबाद के खिलाफ टीम अच्छा स्कोर बनाएगी.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर का निधन, देहरादून में ली अंतिम सांस

दिल्ली की गेंदबाजी पर नजर डालें, तो न्यूजीलैंड के ट्रैंट बाउल्ट, आवेश खान, इंग्लैंड के लियाम प्लंकेट और हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के साथ स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

सनराइजर्स की गेंदबाजी अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज राशिद खान और बांग्लादेश के शाकिब अल-हसन बहुत ही बेहतरीन तरीके से संभाल रहे हैं. हैदराबाद की स्पिन गेंदबाजी में अन्य गेंदबाजों को भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल का साथ भी मिल रहा है.

केन विलियमसन के प्रदर्शन से खुश हुए कोच, कहा ”कोई नहीं है टक्कर में”

ऐसे में विलियमसन को शिखर धवन, एलेक्स हेल्स, ऋद्धिमान साहा और मनीष पांडे का साथ मिल रहा है. दिग्गज खिलाड़ी युसुफ पठान को अपनी फॉर्म में आने में थोड़ा समय लगा है.

दिल्ली डेयरडेविल्स : पृथ्वी शॉ, ग्लैन मैक्सवेल, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, नमन ओझा, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्टियन, लियाम प्लंकेट, अमित मिश्रा, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट.

सनराइजर्स हैदराबाद : एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, केन विलियमसन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, ऋद्धिमान साहा, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.