नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग 11 के 42वें मैच में दिल्‍ली ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया है. दिल्‍ली के लिए करो या मरो वाले इस मुकाबले के लिए टीम के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम पहले बल्‍लेबाजी कर बड़ा स्‍कोर खड़ा करने की कोशिश करेगी.Also Read - IPL 2021, PBKS vs CSK: चेन्‍नई ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, कुछ ऐसा है दोनों टीमों का प्‍लेइंग-11

इस मैच के लिए दिल्‍ली की टीम में तीन बदलाव किए गए हैं. शाहबाज नदीम, जेसन रॉय और हर्षल पटेल को इस मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है. नमन ओझा, आवेश खान और डैनियल क्रिस्टि‍यन को टीम से बाहर रखा गया है. वहीं हैदराबाद की टीम में भी एक परिवर्तन किया गया है. विकेटकीपर रिद्धिमन साहा चोटिल होने के चलते आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह श्रीवत्‍स गोस्‍वामी को मौका मिला है. Also Read - HIGHLIGHTS CSK vs SRH: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के ये है 5 कारण

Also Read - On This Day in 2018: ये हैं CSK की ऐतिहासिक जीत के 12 नायक

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्‍ली के लिए ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अपने बाकी चारों मैच जीतने होंगे. इसके बाद भी उसे दूसरी टीमों के प्रदर्शन और नेट रन रेट पर निर्भर रहना होगा. वहीं इस मुकाबले में हार प्‍लेऑफ में पहुंचने की उसकी सारी संभावनाएं खत्‍म कर देगी. वहीं, हैदराबाद इस मैच को जीतकर प्‍वॉइंट टेबल में शीर्ष पर अपनी जगह सुरक्षित करना चाहेगी. इस मैच में जीत से उसका प्‍लेऑफ में पहुंचना भी तय हो जाएगा.

दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद: देखिए हमारा Facebook Live

टीमें:

दिल्‍ली: पृथ्‍वी शॉ, जेसन रॉय, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, विजय शंकर, हर्षल पटेल, लियाम प्‍लंकेट, अमित मिश्रा, शाहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्‍ट.

हैदराबाद: शिखर धवन, एलेक्‍स हेल्‍स, केन विलियमसन, शकीब अल हसन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी, भुवनेश्‍वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.