विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की पी.वी सिंधु (PV Sindhu) गुरुवार को जारी डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट (Denmark Open 2019) में उलटफेर का शिकार हो गईं. Also Read - कई टीमों के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद BWF ने थॉमस और उबेर कप को किया स्थगित, जानें पूरी डिटेल

Also Read - BAI अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद इस टूर्नामेंट में खेलने को तैयार हुईं वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू

पढ़ें:- रांची टेस्‍ट में भारत को हराना है तो पहली पारी में बड़ा स्‍कोर बनाना होगा: फाफ डु प्‍लेसिस Also Read - 4 महीने बाद वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू सहित ये भारतीय शटलर लौटे कोर्ट पर, लंबे ब्रेक को लेकर कही ये बात

महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर के मैच में दक्षिण कोरिया की 17 वर्षीय एन से यंग ने सिंधु को सीधे गेमों में 21-14, 21-17 से पराजित किया. इस हार के साथ ही सिंधु टूर्नामेंट से बाहर हो गई. दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला कुल 40 मिनट तक चला.

अगस्त में स्विट्जरलैंड में आयोजित विश्व चैम्पियनशिप (World Badminton Championship) का खिताब जीतने वाली वर्ल्ड नंबर-6 सिंधु और वर्ल्ड नंबर-19 एन से-यंग के बीच यह अबतक का पहला मुकाबला था.

पढ़ें:- SL से शर्मनाक हार के बाद Sarfaraz Ahmed की छुट्टी तय, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया की खिलाड़ी का सामना स्पेन की दिग्गज कोरोलिना मारिन से होगा. अगस्त में विश्व चैम्पियनशिप खिताब जीतने के बाद से सिंधु लगातार तीन टूर्नामेंट्स में नाकाम रही हैं.