सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए डेब्यू करने वाले देवदत्त पाडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने अपनी अर्धशतक पारी से कई लोगों को प्रभावित किया, जिसमें पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज कृष्णमचारी श्रीकांत शामिल हैं। श्रीकांत ने पाडिक्कल को खास प्रतिभा कहा। Also Read - IPL 2020 RCB vs SRH Live Streaming: कब और कहां देख सकेंगे बैंगलोर-हैदराबाद मैच

टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में उन्होंने लिखा, “मैं पहले मैच में देवदत्त पाडिक्कल को देखकर काफी प्रभावित हुआ। बड़े स्टेज के मुताबिक खुद को ढालना कभी आसान नहीं होता है और इस युवा खिलाड़ी ने मैचविनिंग प्रदर्शन कर सही रवैया दिखाया।” Also Read - IPL 2020: आईपीएल के इतिहास में पहली बार MS Dhoni के खिलाफ किसी गेंदबाज ने किया ये कारनामा जिसे...

उन्होंने लिखा, “घरेलू क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए पाडिक्कल का प्रदर्शन आश्चर्यजनक नहीं होगा। लेकिन 20 साल के इस खिलाड़ी की जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो ये कि वो कितना सीधा खड़ा हुआ था और गेंद को लेट खेल रहा था। सीधे बल्ले से खेलना हमेशा ही फायदेमंद होता है लेकिन उससे स्कोरिंग एरिया कम नहीं हुए। एक अच्छा ऑलराउंड बल्लेबाज, पाडिक्कल के पास सीम गेंदबाजों के खिलाफ अतिरिक्त समय था, इसलिए वो अहम सलामी बल्लेबाज है।” Also Read - CSK Vs KKR: धोनी के इन हीरोज ने चेन्नई को कल दिलाई जीत, कोलकाता का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ मुश्किल!

श्रीकांत ने कहा, “अगर हैदराबाद के खिलाफ मैच में खेली उसकी पारी किसी बात का संकेत है तो वो ये कि पाडिक्कल दूर तक जाएगा। मेरी इच्छा केवल इतनी है कि उसे उसका स्वाभाविक खेल खेलने के लिए छोड़ दिया जाय।”

पाडिक्कल ने आईपीएल डेब्यू मैच में 42 गेंदो पर 56 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से बैंगलोर ने हैदराबाद क 10 रन से हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया।