वेस्‍टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के स्‍टार खिलाड़ी भी हैं. वो लंबे समय से इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े भी हुए हैं. ब्रावो ने बताया कि कैरेबियन प्रीमियर लीग की अपनी फ्रेंचाइजी त्रिनिबागो नाइट राइडर्स में CSK जैसा पारिवारिक माहौल पैदा करने से ही वो टीम को तीन बार चैंपियन बना चुके हैं. ब्रावो इस फ्रेंचाइजी के कप्‍तान भी हैं. Also Read - MS Dhoni के संन्यास की अटकलों पर पत्नी साक्षी बोलीं, नहीं पता ये चीजें कहां से आती हैं

CSK के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बात करते हुए ड्वेन ब्रावो ने कहा कि जैसे ही वो सीएसके में आते हैं तो परिवार जैसा माहौल उन्हें महसूस होता है. “चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जो भी खिलाड़ी आता है वो ऐसा ही महसूस करता है.” Also Read - 'मैंने कुछ कहा तो ये कंफ्यूज हो जाएगा': धोनी ने शार्दुल ठाकुर की पिटाई पर भज्‍जी को दिया था ये जवाब

“आपका स्वागत ऐसे किया जाता है जैसे कि आप परिवार का हिस्सा हों. मैं काफी टीमों के साथ खेल चुका हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य टीम में इस तरह का माहौल मिलता हो.” Also Read - डेविड वार्नर का बाहुबली लुक प्रभास को भी दे रहा है चुनौती, फैन्‍स से पूछा- आप कौन सा...?

त्रिनिबागो नाइट राइड सीपीएल की सबसे सफल टीम है. ब्रावो ने कहा कि उनकी इस टीम की मजबूती का राज यह है कि उन्होंने इसमें सीएसके की संस्कृति को लाने की कोशिश की है.

“यह जरूरी है कि आपके पास प्रबंधन की एक टीम हो, मालिक, कप्तान आपको समझते हों. वह समझते हों कि आप हमेशा अच्छा नहीं कर सकते, लेकिन वे आपको वापसी करने का मौका देते हों.”

ब्रावो ने कहा, “सुपर किंग्स में अच्छी बात यह है कि यह खिलाड़ी को वो बनने का मौका देती हैं जो वो हैं. हम एक दूसरे की सफलता का जश्न मनाते हैं. जो भी अच्छा करता है, हम उसका जश्न मनाते हैं.”