नई दिल्ली. धोनी के फैंस की कमी नहीं है. यही फैंस पर जुनून की हदें पार कर जाते हैं तो भक्त बन जाते हैं, अपने खिलाड़ी को भगवान समझने लगते हैं. कोलकाता में केकेआर से मुकाबले के दौरान जब धोनी डगआउट में वीडियो एनालिसिस्ट के साथ टीम की आगे की रणनीति पर चर्चा कर रहे थे तो उसी दौरान सुपरकिंग्स के डगआउट में एक अंजान शख्स घुस आता है. ये अंजान शख्स कोई और नहीं बल्कि धोनी का भक्त होता है जो उनके पांव छूने के लिए टीम के डगआउट तक आ पहुंचता है. मैच के दौरान का ये वीडियो IPL के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है.

 

Thala fever in Kolkata 💛💛💛🙏🙏🙏 #VIVOIPL #KKRvCSK

A post shared by IPL (@iplt20) on

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब चेन्नई की पारी के 97 रन पर 2 विकेट गिर चुके थे ठीक उसी वक्त धोनी का एक फैन उनके करीब आ पहुंचता है और उनके पैरों को छूकर प्रणाम करता है. धोनी उसे आशीर्वाद भी देते हैं जिसके बाद सिक्यूरिटी वाले उसे वहां से बाहर ले जाते हैं.

पहले भी फैन ने किया धोनी को नमन

हालांकि, इस तरह का ये पहला वाक्या नहीं है. इससे पहले 20 अप्रैल को जब पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई का मुकाबला था, तो उसमें भी कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला था और उसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

 

Fan touched mahi’s feet in yesterday match 😍😭❤️

A post shared by M S Dhoni (@ms.mahi7781) on

दरअसल, पुणे में जब धोनी बल्लेबाजी के लिए आ रहे थे तभी उनका एक फैन मैदान पर आ धमकता है और धोनी के पैरों में गिर जाता है. धोनी उसे उठाते हैं और जाने को कहते हैं. जिसके बाद वो वहां से खुशी-खुशी चला जाता है.

धोनी के लिए कुछ भी करेगा

धोनी को जीवनदान देने वाला ही बना CSK की हार की वजह, कार्तिक ने बताया ‘स्पेशल’

धोनी को जीवनदान देने वाला ही बना CSK की हार की वजह, कार्तिक ने बताया ‘स्पेशल’

IPL के दौरान के इस तरह की तस्वीरें बताती हैं कि मैदान चाहे कोई भी, इलाका चाहे किसी भी टीम का हो, धमाका धोनी का ही होता है, शोर उनके ही नाम का मचता है. मुकाबला किसी का भी हो लोग देखने को उन्हें ही ललायित रहते हैं.ये धोनी का जुनून ही है कि उनके फैंस IPL की सुरक्षा व्यवस्था को भी धत्ता बताने में सफल रहते हैं और कभी डगआउट में तो कभी बीच मैदान उनसे मिलने पहुंच जाते हैं.