नई दिल्ली. धोनी के चाहने वालों की कमी नहीं है. दुनिया के हर कोने में धोनी के फैन मिल जाएंगे. लेकिन पुणे में दिखी धोनी की सबसे बड़ी दीवानी. राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान वो चेन्नई को तो सपोर्ट कर रही थी लेकिन उसके हाव भाव उसे धोनी के लिए ज्यादा क्रेजी बता रहे थे. सुपरकिंग्स की उस लेडी फैंस के नाम और ठीकाने का तो पता नहीं लेकिन उसके रंग-ढंग यही बता रहे थे वो स्टेडियम में सिर्फ और सिर्फ धोनी के लिए आई थी. धोनी की इस दीवानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो हाथ में पोस्टर लिए अपने फ्यूचर पार्टनर को ये संदेश दे रही है कि धोनी उसके पहले प्यार रहेंगे और वो उन्हीं को प्यार करेगी.

 

Mention That Die Hard Thala Dhoni Fan Girl🔥💝 #CSKvRR #ipl #ipl11 #ipl2018

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaisuperkings_fc) on


IPL-11  का पहला मुकाबला खेलने उतरे स्टुअर्ट बिन्नी की ट्विटर पर खूब हुई टांग-खिचाई

IPL-11 का पहला मुकाबला खेलने उतरे स्टुअर्ट बिन्नी की ट्विटर पर खूब हुई टांग-खिचाई

धोनी की इस दीवानी की वायरल हो रही तस्वीर को क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था ICC ने भी नजरअंदाज नहीं किया है. उसने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उसमें धोनी का नाम भी मेंशन किया है.

स्टेडियम में हजारों समर्थकों के बीच इस लड़की की तस्वीर ने अपनी अलग छाप छोड़कर धूम मचा रखी है. एक क्रिकेट फैन ने तो इसे ट्रोल करते हुए उस पर साक्षी के रिएक्शन को भी दिखाया है.

बता दें कि अपने नए होमग्राउंड पुणे में खेलते हुए राजस्थान के खिलाफ मैच में धोनी की टीम ने 64 रन की बड़ी जीत दर्ज की है. इस मैच में वॉटसन के शतक के दम पर पहले खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान को 205 रन का लक्ष्य दिया था. जवाब में राजस्थान की टीम 140 रन पर ही ऑल आउट हो गई.