भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आज चौथा वनडे मैच खेला जाने वाला है। जिसमें भारतीय टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करनेवाले हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि आज का ये वन्दे मैच रांची में होनेवाला है और इसलिए भारत-न्यूजीलैंड की टीमें रांची पहुंची हैं। रांची महेंद्र सिंह धोनी के लिए होमग्राउंड है और इसके लिए माही के खेल पर आज सबका ध्यान रहेगा।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी ने इस मौके पर न्यूज़ीलैंड के खिलाडियों को हैरान कर दिया है। मैच से पहले जब धोनी अपनी हमर-एच2 कार लेकर निकले, तो न्यूजीलैंड के प्लेयर्स देखते रह गए। ये घटना तब हुई जब न्यूज़ीलैंड के टॉम लाथम, रॉस टेलर के साथ सभी प्लेयर्स होटल जा रहे थे। इसी दौरान धोनी अपनी कार को लेकर उन सभी के सामने से निकले। जिसके बाद सभी प्लेयर्स उन्हें और उनकी कार को देखते रह गए। ये भी पढ़ें: क्या धोनी करते थे दीपिका पादुकोण से प्यार?

बता दें कि 1.5 करोड़ की हमर उनकी सबसे फेवरेट कार है। जिससे वे होटल जाने से पहले अपने परिवार से मिलने पहुंचे। इसके बाद वे अपनी इस कार से होटल पहुंचे। रास्ते में वे बाकी प्लेयर्स की बस के साथ-साथ चलने लगे। उसी दौरान जब न्यूज़ीलैंड के प्लेयर्स ने उन्हें देखा, तो वे उनकी इस शानदार सवारी को ताकते ही रह गए।