नई दिल्ली. आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी बदले-बदले अंदाज में दिखेंगे. इस टूर्नामेंट के लिए उनका लुक बदला होगा. उन्के स्टाइल बदले हो सकते हैं और साथ ही उनके बालों का कलर भी कुछ अलग देखने को मिल सकता है. Also Read - IPL 2020: अपने 200वें मैच को यादगार नहीं बना सके महेंद्र सिंह धोनी, IPL में 'दोहरा शतक' जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने

अलग अंदाज में दिखेंगे धोनी Also Read - IPL 2020 CSK vs RR: एमएस धोनी के लिए ऐतिहासिक है आज का मैच, कोई खिलाड़ी नहीं कर पाया ये कमाल

दो साल के बैन के बाद आईपीएल 2018 में लौट रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना कप्तान बनाया है. इस बार धोनी आईपीएल में एक अलग लुक में नजर आने वाले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स की पीली जर्सी में मैदान पर उतरने वाले धोनी का हेयरस्टाइल अलग होगा. Also Read - IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की CSK अब भी पहुंच सकती है प्लेऑफ में, जानिए पूरा समीकरण

अपने नए हेयरस्टाइल के लिए धोनी हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी के पास पहुंचे. बता दें कि हाल ही में धोनी एक बार फिर से अपने पुराने लुक यानि लंबे बालों के साथ भी नजर आए थे. एक चॉकलेट के विज्ञापन के लिए धोनी ने लंबे बालों वाले लुक में वापसी की थी.

IPL-11 में दिखेगा नया हेयर-स्टाइल

अब आईपीएल 2018 में धोनी फिर से एक नए हेयरस्टाइल में नजर आएंगे. शायद इस बार धोनी के बालों का रंग भी बदला हुआ हो, क्योंकि हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने टि्वटर पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात का इशारा किया है.

 

दरअसल, हेयरस्टाइलिस्ट सपना ने धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने फैन्स से पूछा है- क्या हमें कप्तान साब के बालों के रंग को पीला कर देना चाहिए?

बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में आने के बाद से अब तक धोनी कई अलग-अलग लुक में नजर आ चुके हैं. धोनी के इन नए-नए हेयरस्टाइल्स के पीछे हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ही हैं.

7 अप्रैल से IPL-11 का आगाज

आईपीएल-11का आगाज 7 अप्रैल से होगा. इसके लिए टीमों ने तैयारी भी शुरू कर दी है. कई टीमों ने अपने शिविर शुरू कर दिए हैं, जिनमें खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. इसके साथ ही टीमें अपनी नई जर्सी और एंथम भी लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन धोनी ने फिलहाल खेल नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर तैयारी की है.