नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के वनडे सीरीज जीतने पर पूरा देश झूम उठा है. और, झूमे भी क्यों न. आखिर जीत ही जो इतनी बड़ी है. पहली बार भारतीय तिरंगा ऑस्ट्रेलिया के आसमान में खुलकर जो लहराया है. पहली बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज जो जीती है. अब जब जीत इतनी बड़ी हो तो उसके जश्न में बीवियां क्यों न शरीक हों. भारत ने जब मेलबर्न में वनडे सीरीज 2-1 से सील की तो इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी खुशी जाहिर की.

धोनी ‘दिल’ में आते हैं ‘समझ’ में नहीं, यकीन न आए तो विराट की सुन लेना

साक्षी को धोनी में दिखा ‘सोल्जर’

धोनी की पत्नी साक्षी ने टीम इंडिया को वनडे सीरीज जीतने की बधाई देते हुए इसमें निभाई अपने पति की भूमिका को एक सोल्जर की तरह आंका. उन्होंने ट्वीट किया. ” टीम इंडिया, देश को आप पर गर्व है. एमएस धोनी आप एक सोल्जर की तरह डटे रहे. ऐसे ही खेलते रहें. ”

अनुष्का को विराट पर हुआ ‘गर्व’

धोनी की तरह ही विराट को भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से जीत की बधाई मिली. अनुष्का ने ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई देते हुए अपने पति के लिए खास तौर पर लिखा- गर्व है. अनुष्का ने ट्वीट किया, “एक यादगार और शानदार दौरे का अंत. टीम इंडिया को इस जीत के लिए मुबारकबाद. विराट आप पर गर्व है.”

बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया ने जब टेस्ट सीरीज फतह की थी तो उस दौरान अनुष्का शर्मा ने मैदान पर टीम के साथ जीत का जश्न मनाया था. वनडे सीरीज जीत के मौके पर वो विराट के साथ नहीं थी. यही वजह है कि उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.