नई दिल्ली. IPL मुकाबले के दौरान पुणे में धोनी की सबसे बड़ी दीवानी दिखी थी. धोनी को लेकर अपने पागलपन की वजह से उसने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. धोनी के लिए अपने जुनून को लेकर वो इस कदर मशहूर हो गई थी कि ICC ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उसकी तस्वीर पोस्ट की थी.

 

इस तस्वीर को देखकर आप इस लड़की के मिजाज का अंदाजा लगा सकते हैं. अपने हाथों में लिए पोस्टर के जरिए उसने अपने फ्यूचर पार्टनर को ये संदेश दिया था कि एमएस धोनी उसका पहला प्यार हैं. बहरहाल, माही को फर्स्ट लव बताने वाली इस लड़की की जिंदगी में अब एक नया ट्विस्ट आया है. कमाल की बात ये है कि इस लड़की की लाइफ में जो ट्विस्ट आया है वो भी धोनी वी वजह से ही आया है. दरअसल, धोनी की सबसे बड़ी दीवानी को अब हमराही मस्ताना मिल चुका है.

इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें धोनी की डाइ हार्ड फैन लड़की को धोनी का ही एक फैन शादी के लिए प्रपोज करता दिख रहा है.

 

Dhoni ne bana de jodi 😂😂

A post shared by sakshi singh dhoni (@sakshiisingh_r) on

 

धोनी की दीवानी को प्रोपोज करने वाले लड़के ने अपने प्रपोजल में लिखा है, ‘डियर गर्ल, MSDIAN से शादी कर लो क्योंकि वो तुम्हें किसी भी हालात में नहीं छोड़ेगा’.

बता दें कि पुणे में खेले चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में धोनी की दीवानी लड़की रातोंरात सुर्खियों में आई थी. इस मुकाबले में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को शेन वॉटसन के शतक के दम पर 64 रन से बड़ी जीत हासिल हुई थी.