नई दिल्ली. IPL-12 के पहले मैच में CSK ने RCB को 7 विकेट से हरा दिया. लेकिन इस जीत के बावजूद भी CSK के कप्तान धोनी खुश नहीं हैं. धोनी के नाखुश होने की वजह है चेपक स्टेडियम की पिच, जिसकी घपलेबाजी से वो हैरान और परेशान हैं. जीत के बाद भी उनके होश उड़े हैं. मैच खत्म होने के बाद धोनी ने कहा अगर पिच का यही हाल रहा तो इस पर हमारे लिए भी जीत मुश्किल होगी.

पिच ने धोनी को डराया!

धोनी ने कहा, ” हमें पिच का अंदाजा नहीं था. हमने यहां अपना प्रैक्टिस मैच खेला था पर तब ये पिच इतनी टर्न नहीं ले रही थी. मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि पिच ये रंग दिखाएगी. मुझे लगा कि इस पर 140 का स्कोर बनेगा. इस विकेट को जल्दी बेहतर बनाना होगा नहीं तो हमारे लिए भी मुश्किल हो सकती है.”

बल्लेबाजों को याद आई नानी!

दरअसल, चेपक स्टेडियम की पिच में उम्मीद से ज्यादा टर्न देखने को मिली. ये टर्न स्पिनरों के लिए तो बेहतर रहा लेकिन बल्लेबाजों के लिए जी का जंजाल बन गई. पहले तो RCB की पूरी टीम को ये 70 रन के स्कोर पर निगल गई और फिर इस टारगेट को चेज करने में CSK के बल्लेबाजों को भी नानी याद दिला दी. मुकाबले में CSK के लिए 28 रन की पारी खेलने वाले अंबाती रायडू ने कहा कि, ‘पिच काफी मुश्किल थी. इस पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी. अगर 30-40 रन और ज्यादा होते तो हमारे लिए भी जीत आसान नहीं होती.’ CSK को अपने होमग्राउंड पर अब अगला मुकाबला 31 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है.