भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज फारुख इंजीनियर द्वारा अनुष्‍का शर्मा और चयन समिति को लेकर दिए गए बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनुष्‍का, एमएसके प्रसाद के बाद अब पूर्व महिला खिलाड़ी व सीओए की सदस्‍य रही डायना इडुल्‍जी ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने इंजीनियर को बेवकूफ करार दिया.

पढ़ें:- दिल्‍ली टी20 से पहले रोहित ने बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली से की बात, कहा- इतने प्रदुषण में…

फारुख इंजीनियर ने अपने बयान में कहा था कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्‍त की गई प्रशासकों की समिति के पास क्रिकेट का अनुभव नहीं है. “ऐसे लोग क्रिकेट का प्रशासन संभाल रहे हैं जिनके पास क्रिकेट की समझ नहीं है. हां, डायना इडुल्‍जी ने कुछ क्रिकेट जरूर खेला है.”

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए इडुल्जी ने कहा, “यह एक दम ‘बेवकूफाना’ टिप्पणी है. मैं 81 वर्ष के पूर्व क्रिकेटर की क्रिकेट को लेकर खराब जानकारी से हैरान हूं.

इंजीनियर ने पुणे में दिलीप वेंगसरकर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि मौजूदा चयन समिति अनुभवहीन है. विश्‍व कप के दौरान उन्‍होंने एक चयनकर्ता को अनुष्‍का शर्मा को चाय सर्व करते हुए देखा था.

पढ़ें:- भविष्‍य में सर्दियों के मौसम में नहीं होंगे उत्‍तर भारत में मैच!

इडुल्जी ने कहा, ‘‘वह मेरे पुराने मित्र हैं. ऐसा व्यक्ति जिसे मैं इतने समय से जानती हूं, मैं हैरान हूं कि उनकी क्रिकेट की जानकारी इतनी खराब है. उम्मीद करती हूं कि ऐसा बेवकूफाना बयान देने से पहले वह कुछ सोच विचार कर लेते. इस बारे में और कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि मैं उनके क्रिकेट का सम्मान करती हूं और उन्हें उस क्रिकेट का सम्मान करना चाहिए जो मैंने खेला है.’’