नई दिल्ली: टीम इंडिया, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच कोलम्बो में टी-20 त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. जब कि टीम के अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया है. इनमें हार्दिक पांड्या भी शामिल हैं. पांड्या को दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद आराम दे दिया गया था. लेकिन उनके साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक और लोकेश राहुल टीम में शामिल हैं. राहुल और कार्तिक का कहना है कि वो अपने दोस्त को इस दौरे पर मिस नहीं कर रहे हैं.

दरअसल बीसीसीआई ने हाल में एक वीडियो जारी की है, जिसमें दिनेश कार्तिक और लोकेश राहुल अपने साथी खिलाड़ी हार्दिक के बारे में बात कर रहे हैं. इसमें उन्होंने मजाकिया में बताया कि पांड्या के बिना उनका यह दौरा शांति से गुजर रहा है. राहुल ने कहा, उसे हर जगह अटेंशन मिले. सभी लोग उसे देखें. सभी उसे सुनें. इसलिए हम तुम्हें यहां नहीं चाहते.

VIDEO: स्मिथ के सामने जाकर चिल्लाए रबाडा, आईसीसी करेगी सख्त कार्यवाही

राहुल कहते हैं कि अगले तीन महीने काफी शांति से गुजरने वाले हैं. इसका कारण ये है कि आईपीएल में ये तीनों खिलाड़ी अलग अलग टीमों से खेलने वाले हैं. उनकी बात को दिनेश कार्तिक आगे बढ़ाते हुए मजाकिया अंदाज में कहते हैं हां ये वाकई में शांति भरे होंगे. हम निश्चित रूप से तुम्हें याद नहीं करेंगे.

देखें वीडियो –

बता दें कि निदाहस ट्रॉफी में अब तक 2 मैच खेले गए हैं. इस सीरीज का पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया, जिसमें श्रीलंका ने 5 विकेट से बेहतरीन जीत हासिल की. वहीं दूसरा मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम 6 विकेट जीत हासिल की. इस सीरीज में सभी टीमें तीन-तीन मैच खेलेंगी. इसके बाद फाइनल मैच 18 मार्च खेला जायेगा.