नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान चुने गए देश के दिग्गज विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने अपनी खुशी को अलग अंदाज में बयां किया. कार्तिक ने हाल ही में बिग ब्वॉय टोएज से नई चमचमाती पोर्श-911 टर्बो एस कार खरीदी है. वह इसके मालिक बनने का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं.Also Read - IPL 2021, KKR vs RCB: कब और कहां देखें कोलकाता नाइट राइडर्स vs रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

Also Read - IPL 2021: KKR के मेंटोर बोले- हमें जीतना शुरू करना होगा क्योंकि हारने के लिए कुछ नहीं बचा है

कार्तिक ने बयान में कहा, “पोर्श-911 टर्बो एस कार अन्य प्रतिद्वंद्वी कारों के साथ टक्कर में है और इसने कई विश्व चैम्पियनशिप स्पर्धाओं में उपलब्धियां भी हासिल की हैं. मैं बचपन से इस कार को काफी पसंद करता था. मैं इस प्रकार की विभिन्न कारों की श्रृंखला को रखने वाले बिग ब्वॉय टोएज का शुक्रगुजार हूं.” Also Read - IPL 2021: कब खेले जाएंगे Kolkata knight Riders के मुकाबले, क्या है पूरी टीम?

कार की पिछली सीट पर बैठ कोहली ने किया व्यस्त कार्यक्रम से जुड़ा ये खुलासा

बता दें कि आईपीएल 2018 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को कप्तान चुना है. कार्तिक से पहले गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे, लेकिन उन्हें आईपीएल 11 के ऑक्शन में केकेआर ने रीटेन नहीं किया. वहीं कार्तिक को 7.4 करोड़ की बड़ी रकम देकर टीम ने खरीदा.

कप्तान चुने जाने के बाद कार्तिक ने कहा, ”केकेआर ने पिछले 10 सालों में दमदार प्रदर्शन किया है. मैं बहुत ही खुश हूं और खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं. हम सभी जैक कालिस की कोचिंग में मिलकर काम करेंगे. टीम के सभी विदेशी खिलाड़ी अच्छे हैं. मेरी कोशिश होगी कि जहां से गौतम गंभीर ने टीम को छोड़ा है, मैं वहां से टीम को आगे बढ़ाऊं.”