नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपकते हुए अपनी टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक शानदार जीत दिलाई. कोलकाता की टीम ने गिल के नाबाद 65 रनों की बदौलत जीत हासिल करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को कायम रखा है. गिल ने पारी की शुरुआत करते हुए 49 गेंदों पर 65 रन बनाए. उनकी पारी में दो छक्के और चार चौके शामिल रहे.

मैच के बाद कार्तिक ने गिल की तारीफ में कहा, “यह अच्छा हुआ कि हमने गिल को सुनील नरेन के स्थान पर पारी शुरू करने का मौका दिया. इस युवा खिलाड़ी ने इसकी अहमियत समझी और अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपका.”

डबलिन वनडे: इंग्लैंड ने आयरलैंड को 4 विकेट से हराया, फोक्स बने ‘मैन ऑफ द मैच’

कार्तिक ने आगे कहा कि वह फील्डिंग के दौरान अपने गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और इसी कारण उन्हें गुस्सा आया था. पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजों और फील्डरों पर चिल्ला रहे दिनेश ने कहा, “मेरे गेंदबाज और फील्डर जैसे खेल रहे थे, मैं उससे खुश नहीं था. इसीलिए मैंने सोचा कि इन्हें यह बताया जाए कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं. यह कभी-कभी होता है. लोगों ने मुझे गुस्सा करते हुए नहीं देखा है.”

टीम इंडिया में शामिल होने चाहता है ये खिलाड़ी, IPL 2019 में किया शानदार प्रदर्शन

इस जीत के साथ एक तरफ जहां कोलकाता ने आगे जाने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं वहीं किंग्स इलेवन पंजाब का सफर समाप्त हो गया है. 13 मैचों से 10 अंक जुटाने वाली रविचंद्रन अश्विन की यह टीम अंतिम मैच में रविवार को टेबल टापर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी जबकि 13 मैचों से 12 अंक लेकर कोलकाता की टीम रविवार को ही मुम्बई इंडियंस का सामना करेगी.