नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि विस्फोटक बल्लेबाल आंद्रे रसेल से हमेशा अच्छी पारी की उम्मीद करना सही नहीं है. कोलकाता को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के अपने अंतिम लीग मैच में मंबई इंडियंस के हाथों नौ विकेट से हारकर लीग से बाहर हो जाना पड़ा. Also Read - श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कोच बन सकते हैं Rahul Dravid

Also Read - पूर्व कप्तान गावस्कर ने कहा- उम्मीदों के दबाव से प्रभावित हो रहा है शुबमन गिल का करियर

कार्तिक ने मैच के बाद कहा, “पहले छह ओवर गुजर जाने के बाद हम लय हासिल नहीं कर पाए. नियमित अंतराल पर विकेट गिरने से टीम मुसीबत में पड़ती गई.” Also Read - सुरक्षित स्वदेश पहुंचे IPL 2021 में हिस्सा लेने वाले विंडीज खिलाड़ी; सीईओ जॉनी ग्रेव ने BCCI का शुक्रिया अदा किया

उन्होंने रसेल को ऊपर न भेजे जाने के फैसले का बचाव करते हुए कहा, “आंद्रे रसेल के पास ऊपर बल्लेबाजी करने का मौका था लेकिन हर बार उनसे उम्मीद रखना सही नहीं है. उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया.”

पांड्या के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, हार्दिक हुए फिर से ट्रोल

कार्तिक ने अपने प्रशंस्कों को भरोसा दिलाया कि टीम अगले सीजन में अपने प्रदर्शन में शानदार सुधार करेगी. उन्होंने कहा, “हमारे लिए यह अच्छा सीजन नहीं रहा. कई सारे ऐसे क्षेत्र है, जहां हमें सुधार करने की जरूरत है. मुझे विश्वास है कि अगले साल हम मजबूती से वापसी करेंगे.”

क्रिस गेल ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट ओपनर

दूसरी तरफ इस जीत से शीर्ष स्थान के साथ लीग चरण का समापन करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की सामूहिक प्रयास की सराहना की है. रोहित ने कहा, “मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि हम टीम प्रयासों से जीते. हम कुछ खिलाड़ियों पर ही निर्भर नहीं रहे. जरूरत पड़ने पर सभी ने योगदान दिया.”