देश भर में शनिवार को रोशनी का त्योहार दीपावली (Happy Diwali 2020) बहुत धूम-धाम से मनाया गया. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी इससे अछूते नहीं रहे. यूएई में आईपीएल 2020 खेलकर कई क्रिकेटर्स ने स्वदेश लौटने के बाद दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. Also Read - शार्दुल ठाकुर ने माना- डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी से टीम इंडिया को फायदा मिला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली, सुरेश रैना, पीयूष चवला, भुवनेश्वर कुमार, हरभजन सिंह और इशांत शर्मा इनमें प्रमुख हैं. Also Read - Happy Birthday Suresh Raina: फैमिली संग मॉलदीव में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं सुरेश रैना, देखें PIC

विदेश में आईपीएल के 13वें सीजन के सफल आयोजन के बाद गांगुली (Sourav Ganguly) ने कुछ इस तरह से परिवार के साथ दिवाली मनाई.
Also Read - India vs Australia: वनडे में एरोन फिंच के 5000 रन पूरे, सौरव गांगुली की बराबरी

Sourav Ganguly with her daughter@instagram

टीम इंडिया से बाहर चल रहे मिडिल ऑर्डर बैट्समैन सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पत्नी प्रियंका और परिवार के साथ  कुछ इस तरह से इस खास मौके को सेलिब्रेट किया.

Suresh Raina with his wife Priyanaka

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने पत्नी संग कुछ इस तरह से दीवाली सेलिब्रेट की.

Bhuvneshwar Kumar with his wife Nupur@Instagram

आईपीएल से लौटने के बाद पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने पत्नी और बेटे के साथ कुछ इस तरह से दीपों का त्योहार मनाया और फैंस को विश किया.

Piyush Chawla with wife and son @instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस मौके पर कुछ इस तरह से मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा अर्चना की.

Gautam Gambhir @instagram

भारतीय क्रिकेट टीम से दरकिनार किए गए ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी गीता बसरा और बेटी की पूजा करते हुए फोटो अपलोड की है.

Geeta Basra with her daughter

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच जिस तरह से लोगों ने इस त्योहार को मनाया वह देखने लायक था.