नई दिल्लीः बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का क्रिकेट से हमेशा ही खास लगाव रहा है. उनकी क्रिकेट की दीवानगी को इस बात से ही समझा जा सकता है कि उन्होंने दो टीमें भी खरीद रखी हैं. शाहरुख खान की एक टीम KKR आईपीएल की हिस्सा है जबकि उनकी दूसरी टीम त्रिनबागो कैरेबियन प्रीमियर लीग की हिस्सा है. इस समय वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग चल रहा है और अपनी टीम की हौसला अफजाई के लिए टीम के मालिक शाहरुख खान टीम स्टाफ के साथ मौजूद हैं. टीम की जीत पर शाहरुख खान और क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और ब्रावो एक बोट पर डांस कर रहे हैं.

रवि शास्त्री पर मेहरबान हुई BCCI, सैलरी में इतने करोड़ का इजाफा, कोहली भी हैं बहुत पीछे

दरअसल त्रिनबागो ने अभी तक शानदार खेल दिखाते हुए अपने तीनों ही मैचों में जीत दर्ज की है. टीम की इस जीत से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान काफी उत्साहित हैं. उन्होंने टीम की जीत को सेलीब्रेट करने के लिए एक निजी बोट भी बुक किया. बोट में पूरा सेट तैयार किया गया था और डिनर का भी इंतजाम किया गया था. इस मौके पर ब्रावो और किंग खान ने लुंगी डांस गाने पर जमकर ठुमके लगाए. ब्रावों ने इसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

बॉल टेंपरिंग विवाद से मिली शर्मिंदगी में मरहम है ऑस्ट्रेलिया के लिए एशेज की जीत

आपको बता दें इससे पहले टीम के मैच जीतने के बाद चीयरलीडर्स के साथ मैदान में डांस करने का भी उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था. शाहरुख कभी भी अपनी टीम और खिलाड़ियो का उत्साह बढ़ाने में चूकते नहीं. ब्रावो ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हमने जीत के बाद इस तरह से जश्न मनाया. लीग में तीन जीत हासिल करने के बाद त्रिनबागो प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है.