नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अपने प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. वो मैदान के अंदर तो दिलचस्प हैं ही, इसके साथ-साथ वो मैदान के बाहर भी कमाल के इंसान है. ब्रावो को क्रिकेट के अलावा म्यूजिक का भी शौक है. उनका एक गाना (चैम्पियन चैम्पियन) काफी पसंद किया गया था. ब्रावो ने इस गाने की तरह ही चेन्नई के बच्चों के लिए भी एक खास गाना तैयार किया है.

दरअसल ब्रावो ने महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया के साथ-साथ सभी खिलाड़ियों के बच्चों का जिक्र एक गाने में किया है. उन्होंने ‘चैम्पियन चैम्पियन’ गाने के लिरिक्स में बदलाव किया है. इस गाने का वीडियो साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. यह गाना रिलीज होती है काफी वायरल हो गया है. इस गाने को बहुत ही कम वक्त में यूट्युब पर तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया.

लोकेश राहुल ने हैदराबाद से मिली हार के बाद धीमी शुरुआत का किया बचाव

साक्षी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया.

 

View this post on Instagram

 

Kids get their own song !#championsupercubs … thank you @djbravo47 ! ❤️🤗 #yellove @chennaiipl

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

वॉर्नर ने घर वापसी से पहले टीम के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

देखें गाने का पूरा वीडियो – 

;

गौरतलब है कि ब्रावो ने इस सीजन में अब तक 7 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 64 रन बनाने के साथ-साथ 9 विकेट झटके हैं. ब्रावो के लिए पिछला सीजन भी अच्छा रहा था. वहीं उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है. चेन्नई ने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेलते हुए 8 मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई 16 पॉइंट्स के साथ टेबल में नंबर एक पर चल रही है.