नई दिल्ली : पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व कप्तान डैरेन ब्रावो को आगामी विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी के रूप में वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है. क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की वेबसाइट पर जारी सूची के अनुसार ब्रावो के अलावा किरोन पोलार्ड को भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. ब्रावो ने अक्टूबर 2014 के बाद से एक भी वनडे मैच नहीं खेला है. उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच के रूप में खेला था.

वहीं, पोलार्ड ने भी दो साल से कोई वनडे मैच नहीं खेला है. उन्होंने अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच नवंबर 2018 में भारत के खिलाफ खेला था. वेस्टइंडीज ने जिन अन्य खिलाड़ियों को रिजर्व के रूप में टीम में शामिल किया है, उनमें सुनील एम्ब्रिस, जॉन कॉम्पवैल, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, शेन डावरिक, कीमो पॉल, खेरी पियरे और रेमन रीफर शामिल हैं. विश्व कप में वेस्टइंडीज को अपना पहला मैच 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है.

संन्यास लेने का मन बना रहे हैं युवराज सिंह, टी-20 लीग में खेलना रखेंगे जारी

विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, शेल्डन कोटरेल, शैनन गैब्रिएल, कीमर रोच, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एश्ले नर्स, फैबियन एलेन, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप (विकेटकीपर), ओशाने थॉमस, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, एविन लुइस.