नई दिल्लीः कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier T20 Cricket League 2019) में तीन बार की चैंपियन रही त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) अब चोट के कारण लीग में नहीं खेल पाएंगे. ब्रावो को एक प्रैक्टिस मैच के दौरान उंगली में चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. ब्रावो ने अपनी एक उंगली की सर्जरी कराई है. ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) में लिखा कि मेरे 16 साल के करियर में यह चौथी सर्जरी है और मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द ही ठीक हो जाऊंगा.

क्रिकेटर रोहित शर्मा की नई पारी, विलुप्त हो रहे इस जानवर के संरक्षण के लिए शुरू किया अभियान

नाइट राइडर्स को दो झटके एक साथ लगे हैं. कॉलिन मुनरो (Colin Munro) भी टीम का हिस्सा नहीं है वे श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरीज में न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा हैं. नाइट राइडर्स के लिए ब्रावो का विकल्प खोजना आसान नहीं होगा. ब्रावो नाइट राइडर्स के कप्तान हैं और अब ऐसा माना जा रहा है कि उनकी जगह पर काइरन पोलार्ड को टीम की कमान सौंपी जाएगी.

ड्वेन ब्रावो के अस्पताल में होने की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस फोटो को IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि ब्रावो बेड पर लेते हुए हैं और उनके हाथ में पट्टी बंधी है. नाइट राइडर्स ने ब्रावो की चोट पर कहा कि यह हमारी पूरी टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनके होने से पूरी टीम में प्रभाव रहता है. टीम ने कहा कि लीग में उनकी कमी जरूर खलेगी और हम सब लोग उन्हें मिस करेंगे. आपको बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर टी-20 क्रिकेट लीग (CPL) में कुल 6 टीमें हिस्सा लेती हैं और दुनिया भर के क्रिकेटर्स इसमें खेलते हैं.