भारत और वेस्‍टइंडीज (INDvsWI) के बीच हैदराबाद (Hyderabad T20I) में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में भले ही विराट एंड कंपनी ने 208 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्‍य को भेदने में सफलता प्राप्‍त की हो लेकिन इसके बावजूद पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज खुश नहीं हैं. हाल के दिनों में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मैच के दौरान उजागर हुई भारतीय टीम की कमियों पर नाराजगी जाहिर की.

युवराज सिंह ने हैदराबाद टी20 को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर पर भारत की खराब फील्डिंग का मुद्दा उठाया. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा, “भारतीय टीम ने फिल्डिंग के दौरान काफी खराब प्रदर्शन किया. युवा खिलाड़ी आती हुई बॉल पर काफी देरी से रिएक्‍ट कर रहे हैं. क्‍या बहुत ज्‍यादा क्रिकेट हो रहा है?? अब इन रनों का भार लड़कों पर ही पड़ेगा.”

बता दें कि मैच के दौरान लगातार तीन गेंद पर भारतीय खिलाड़ियों ने कैच टपकाए. 1. 16वें ओवर की पहली गेंद पर शॉर्ट थर्ड मैन पर दीपक चाहर की गेंद पर वाशिंगटन सुंदर ने शिमरोन हेटमायर का कैच छोड़ा. सुंदर गेंद को जज नहीं कर पाए और पीछे निकल गए, लेकिन गेंद का टप्‍पा आगे पड़ा.

अगली गेंद पर रोहित शर्मा ने पोलार्ड का कैच छोड़ा. पोलार्ड ने पुल शॉट लगाकर छक्‍के का प्रयास किया, लेकिन बल्‍ले का ऊपरी किनारा लगा और गेंद लांगऑन पर बाउंड्री के बेहद करीब चली गई. नीचे मौजूद रोहित शर्मा कैच पकड़ने के बाद खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए. बाउंड्री में गिरने से पहले उन्‍होंने बॉल अंदर की तरफ फेंक दी. इस गेंद पर दो रन मिले.

दूसरी गेंद पर शायद रोहित की गलती को माफ किया जा सकता है क्‍योंकि टीम के लिए कम से कम रन बचाए, लेकिन अगली गेंद पर उन्‍होंने आसान कैच छोड़ा. इस बार पोलार्ड के बल्‍ले के बीचों-बीच गेंद लगी. गेंद ज्‍यादा ऊंची नहीं गई. रोहित आसानी से कैच को पड़क सकते थे. गेंद उनके हाथ को छूने के बाद सीधे छक्‍के के लिए चली गई. 4. आखिरी ओवर में कप्‍तान विराट कोहली ने भी कैच छोड़ा.