वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कंफर्म टिकट होने के बावजूद बिजनेस क्लास में नहीं बैठने देने को लेकर विमान कंपनी को जमकर लताड़ा है.

गेल ने अपना गुस्सा सोमवार को ट्विटर पर जाहिर किया. उन्होंने कहा कि उनके पास बिजनेस क्लास का टिकट था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इकॉनोमी क्लास में बैठने को कहा गया.

गेल ने ट्विटर पर लिखा, “एमिरेट्स एयरलाइन ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी फ्लाइट कनफर्म थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मुझे कहा कि उनके पास बुकिंग नहीं है. यही नहीं एमिरेट्स एयरलाइन ने मुझे इकॉनोमी क्लास में यात्रा करने को कहा, जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास टिकट है. अब मुझे अगली उड़ान में ट्रैवल करना होगा. बेहद गलत, खराब अनुभव.”

किरकिरी होता देख एयरलाइंस को भी आगे आकर जवाब देना पड़ा. उन्‍होंने क्रिस गेल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जो कुछ भी आपके साथ हुआ हम उसके लिए माफी चाहते हैं. कृपया आप हमें अपनी रेफरेंस आइडी और ई-मेल एड्रस दे दें. हम सभी विकल्‍पों को देखते के बाद आपको इसकी जानकारी उपलब्‍ध कराएंगे.”

40 वर्षीय गेल ने इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज के लिए अपना अंतिम वनडे मैच खेला था. वेस्टइंडीज की टीम ने भी छह नवंबर से शुरू होने वाली अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज में गेल को मौका नहीं दिया है.