शुक्रवार को खेले गए पहले वनडे मैच में 19 रनों से मिली हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान सीरीज में वापसी करने उतरेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम दूसरे वनडे में जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। टी20 सीरीज में 1-2 से मिली हार के बाद मेहमान टीम के पास इंग्लैंड दौरा सफल पड़ाव पर खत्म करने का मौका है। Also Read - IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को बड़ी राहत, अक्टूबर में टीम से जुड़ेंगे बेन स्टोक्स

पिच रिपोर्ट: Also Read - IPL 2020: संजू सैमसन की अविश्वसनीय पारी देख कप्तान स्टीव स्मिथ भी हुए हैरान, बोले-ऐसा लग रहा था...

चूंकि दूसरा मैच भी मैनचेस्टर में ही खेला जा रहा है, ऐसे में स्पिन गेंदबाजों के पास एक बार मैच पलटने का सुनहरा मौका होगा। इंग्लैंड के लिए आदिल राशिद और ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा ये काम कर सकते हैं। Also Read - RR vs CSK: सैमसन के लंबे छक्‍कों के सामने बौनी पड़ी डु प्‍लेसिस की पारी, ये है मैच के पांच मुख्‍य किरदार

पहले वनडे में दोनों टीमों की ओर से कई शानदार पारियां भी देखने को मिली थी। ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श और सैम बिलिंग्स ने अपनी-अपनी टीमों के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। लेकिन कुछ बल्लेबाोजों को छोड़कर दोनों ही टीमों का बल्लेबाजी क्रम लड़खड़ाया था। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम दूसरे वनडे में इसे दोहराना नहीं चाहेगी।

प्लेइंग इलेवन में बदलाव:

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए खुशखबरी ये है कि टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कनकशन टेस्ट पास कर लिया है और दूसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन मुश्किल ये है कि पहले मैच में स्मिथ की जगह तीसरे स्थान पर खेले मार्कस स्टोइनिस ने 43 रनों की प्रभावी पारी खेली थी। देखना होगा कि कप्तान एरोन फिंच किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करेंगे।

साथ पहले मैच में तकलीफ में दिख रहे मिशेल स्टार्क को दूसरे वनडे के लिए आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह केन रिचर्डसन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

दूसरी ओर इंग्लैंड के लिए समय आ गया है कि वो मोइन अली से आगे की सोंचे। अली ने पहले वनडे में बल्ले या गेंद, किसी भी पक्ष में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। कप्तान इयोन मोर्गन अली की जगह स्पिन ऑलराउंडर सैम कर्रन को मौका दे सकते हैं।

किस समय खेला जाएगा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे?

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला दूसरा वनडे मैच मैच 13 सितंबर 2020 को शाम 5:30 बजे से शुरू होना है। टॉस 5 बजे होगा।

कहां खेला जाएगा इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच?

मैच ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम, मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

भारत में किस चैनल पर देख सकेंगे इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे ?

भारत में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी पर प्रसारित होगा।

कहां देखें इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकेगी।