पाकिस्‍तान को गुरुवार से मेजबान इंग्‍लैंड (England vs Pakistan) के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में मैदान में उतरना है. इसी बीच खबर आ रही है कि मेहमान टीम के बल्‍लेबाज मोहम्‍मह हफीज (Mohammad Hafeez corona report) का कोरोना टेस्‍ट कराया गया है. इतना ही नहीं उन्‍हें सेल्‍फ आइसोलेशन में भी भेज दिया गया है. हफीज की रिपोर्ट आना भी बाकी है. Also Read - इंग्‍लैंड में फ्लाॅप रहा पाकिस्‍तान का स्‍टार बल्‍लेबाज, आलोचनाओं के बीच बचाव में उतरे कामरान

हफीज (Mohammad Hafeez corona report) मैच से एक दिन पहले अपने होटल के पास बने गोल्‍फ कोर्स चले गए थे. वहां उन्‍होंने एक बुजुर्ग महिला के साथ फोटो खिंचावाई और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फैन्‍स के साथ उसे साझा भी किया. Also Read - मिस्‍बाह पर भड़के अख्‍तर: 'कैसी बातें करता है वो, जिम्‍मेदारी उठाने की जगह बहानेबाजी में लगा है

हफीज ने ट्वीट में लिखा, “मैं एक प्रेरणा देने वाली युवा महिला से मिला हूं. इनकी उम्र 90 साल से ज्‍यादा है. इसके बावजूद वो खुशी से स्‍वस्‍थ्‍य तरीके से जी रही हैं. उनका रूटीन काफी अच्‍छा है.”

इंग्‍लैंड के लिए जाने से पहले मोहम्‍मद हफीज (Mohammad Hafeez corona report) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके कारण वो टीम के साथ इंग्‍लैंड भी नहीं जा पाए थे.

इस सीरीज में खेलने वाले क्रिकेटर्स के लिए बायो सिक्‍योर माहौल तैयार किया गया है. ताकि वो कोरोना वायरस से सुरक्षित रह सकें. हफीज ने न सिर्फ बायो सिक्‍योर माहौल का उल्‍लंघन किया बल्कि इसे सोशल मीडिया पर साझा भी किया. माना जा रहा है इस हरकत के लिए हफीज के खिलाफ पीसीबी कार्रवाई भी कर सकता है.