क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए स्क्वाड का ऐलान किया है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाले इस स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं है हालांकि अगले मैच के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है।

सीएसए के आधिकारिक बयान के मुताबिक, “चयनसमिति युवा खिलाड़ियों को समय देने के महत्व पर जोर दे रही है हम ये चाहते हैं कि वो प्रतियोगिता को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए अपनी टीमों के लिए उपलब्ध रहें। आवश्यकता पड़ने पर उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल किया जाएगा।”

एक मिलियन डॉलर में नीलाम हुई शेन वार्न की बैगी ग्रीन, ऑस्ट्रेलियाई जंगलों में लगी आग के लिए फंड जुटाए

दक्षिण अफ्रीका ने सेंचुरियन में खेला गया सीरीज का पहला मैच जीता था लेकिन केपटाउन में हुए दूसरे मैच में मेजबानों को हार का सामना करना पड़ा।

सीरीज का तीसरा मैच 16 जनवरी से पोर्ट एलिजाबेथ के सैंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा। वहीं चौथा टेस्ट जोहान्सबर्ग में 24 जनवरी से शुरू होगा।

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, डीन एल्गर, केशव महाराज, रासी वान डेर डूसन, पीटर मलान, जुबैर हमजा, एनरिक नॉर्टजे, डेन पैटरसन, वर्नोन फिलेंडर, ड्वाइन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, टेम्बा बावुमा, एंडिल फेहलुकवाओ, बेउरन हेंड्रिक्स, रूडी सेकंड।