नई दिल्ली: टीम इंडिया से बाहर चल रहे पेसर जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) की कमी सभी क्रिकेट प्रेमियों को खल रही है. वेस्टइंडीज दौरे में चोटिल हुए बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज में प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए थे. अब बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी बुमराह टीम में नहीं दिखेंगे. हालांकि, बुमराह ने हाल ही में अपनी जिम वाली एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जल्द ही आ रहा हूं”. इस तस्वीर को जहां एक तरफ क्रिकेट के चाहने वालों ने और बुमराह के फैन्स ने बहुत पसंद किया वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की महिला क्रिेकट डेनियन व्याट (Danielle Wyatt) के कमेंट ने फैन्स को आग बबूला कर दिया.

बुमराह की इस ‘मिरर सेल्फी’ का मजाक उड़ाते हुए व्याट ने कमेंट करते हुए लिखा, “बेबी वेट्स”. इस कमेंट के बाद  फैन्स ने व्याट को खूब लताड़ा. एक यूजर ने कहा की, “यही बेबी इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजों को आउट करने का दम रखता है”.

जसप्रीत बुमराह-फोटो:ट्विटर

इन सब के बीच इस तस्वीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में राहत की सांस फूंक डाली है. डॉक्टर्स के मुताबिक बुमराह की हालत में बहुत जल्दी बहुत ज्यादा सुधार देखने को मिला है. विशेषज्ञों के अनुसार बुमराह को अब सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ेगी और वो जल्द ही टीम में वापसी कर सकेंगे. ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि बुमराह अगले महीने से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज सीरीज में वापसी कर सकते हैं.