टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) में इंग्लैंड टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। वनडे विश्व कप टीम को ना केवल अपने पहले वार्म अप मैच में भारत के खिलाफ हार का सामना करना बल्कि टीम के प्रमुख बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) भी मैच के दौरान चोटिल हो गए। अब खबर है कि लिविंगस्टोन इंग्लैंड के पहले विश्व कप मैच से भी बाहर हो सकते हैं।Also Read - World Test Championship Point Table: भारत से एक कदम आगे पाकिस्तान, जानिए अंकतालिका में क्या है स्थिति?

यूएई और ओमान में संयुक्त रूप से खेले जा रहे विश्व कप टूर्नामेंट में इंग्लैंड का पहला मैच 23 अक्टूबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ दुबई में होना है। यानि कि इंग्लिश बल्लेबाज के पास पूरी तरह फिट होने के लिए चार दिन का समय है। Also Read - रहाणे या अय्यर? सिराज या इशांत? दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया से सामने अनगिनत सवाल

इंग्लैंड के खिलाड़ी लिविंगस्टोन सोमवार को भारत के खिलाफ दुबई में खेले गए वार्म अप मैच के दौरान चोटिल हुए थे। डीप मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे लिविंगस्टोन को कैच पकड़ते समय बाएं हाथ की उंगली में चोट आई है। जिसके बाद वो तुरंत मैदान से बाहर चले गए। Also Read - एशेज में बड़ी भूमिका निभाएंगे बेन स्टोक्स लेकिन वर्कलोड मैनेज करना होगा जरूरी: जो रूट

गौरतलब है लिविंगस्टोन इंग्लैंड के विश्व कप स्क्वाड में स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह खेल रहे हैं। मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकाल का ब्रेक ले रखा है।

इंग्लैंड टीम का दूसरा और आखिरी वार्म अप मैच बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अबु धाबी में खेला जाना है। देखना होगा कि क्या लिविंगस्टोन उस मैच का हिस्सा बनते हैं या नहीं।