इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का कहना है कि इंग्लैंड के ऐसे कमजोर बल्लेबाजी क्रम के साथ भारत को अगस्त-सितंबर में होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हराना कठिन होगा।Also Read - रोहित शर्मा को टी20 की कप्तानी से हटाया जा सकता है: Virender Sehwag

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज हुई थी जहां कीवी टीम ने इंग्लिश टीम को 1-0 से हराया था। Also Read - कोविड से उबरकर इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में खेल सकते हैं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

वॉन ने फॉक्स क्रिकेट से कहा, “इंग्लैंड का बल्लेबाजी क्रम कमजोर है। जॉस बटलर, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स वापस आएं तो टीम में सुधार हो सकता है। लेकिन इस बल्लेबाजी क्रम को बदले बिना और ये समझे बिना कि अच्छे गेंदबाजों के सामने बड़ा स्कोर कैसे खड़ा करना है, मुझे नहीं लगता कि ये टिक सकेंगे।” Also Read - रोहित की पूर्व गर्लफ्रेंड सोफिया ने जारी किया VIDEO, हिटमैन से लिंकअप पर फैन्‍स को लगाई फटकार!

उन्होंने कहा, “इस बल्लेबाजी क्रम के साथ भारत को हराना कठिन होगा। मैं इसे तब तक नहीं समझ सकता जब तक इंग्लैंड एक या दो परिवर्तन ना करे।”

वॉन ने साथ ही कहा कि इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया को एशेज सीरीज में हराना भी मुश्किल होगा। वॉन ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज को देखते हुए कुछ कड़े फैसले लेने होंगे।

उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि डेविड मलान नंबर-3 पर खेलें। हालांकि वह इतने प्रसिद्ध नहीं है लेकिन अगर वह स्कोर करने लगे तो बड़ा फायदा पहुंचा सकते हैं। उनके पास अनुभव भी है और वह पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में खेले थे।”