वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल का जलवा अब नेपाल में भी देखने को मिलेगा. 40 वर्षीय इस धुरंधर बल्लेबाज ने नेपाल के घरेलू टी20 टूर्नामेंट एवरेस्ट प्रीमियर लीग में खेलने की हामी भर दी है.

महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल को ‘वर्ल्ड गेम्स एथलीट ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड, सम्मान पाने वाली पहली हॉकी खिलाड़ी

गेल इस टूर्नामेंट में पोखरा राइनोज की ओर से मैदान पर चौके-छक्के लगाते हुए दिखाई देंगे. यह टूर्नामेंट 29 फरवरी से शुरू होगा. अब फ्रीलांस टी20 खिलाड़ी बन चुके गेल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर इसकी घोषणा की.

लीग के आयोजकों के ट्विटर पोस्ट पर गेल ने कहा, ‘मैं सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता, एवरेस्ट प्रीमियर लीग के लिए नेपाल जाऊंगा. आइये और मेरी टीम पोखरा राइनोज का समर्थन करें. नेपाल गेल के तूफान के लिए तैयार हो जाओ.’

INDvNZ, 4th T20 : बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने उतरेगी कोहली एंड कंपनी, टीम में 2 बदलाव तय

लीग के आयोजकों ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गेल के खेलने की पुष्टि की. आयोजकों ने ट्वीट किया, ‘नेपाल, मार्च में तूफान की भविष्यवाणी है. गेल ने पोखरा राइनोज की ओर से एवरेस्ट प्रीमियर लीग में खेलने की पुष्टि कर दी है. क्या आप गेल के तूफान के लिए तैयार हो.’

गेल ने अपने करियर में अब तक कुल 404 टी20 मैच खेले हैं जिनमें उनके नाम 13296 रन दर्ज है. उन्होंने इस दौरान 22 शतक और 82 अर्धशतक लगाए हैं.