नई दिल्ली, जोहानिसबर्ग में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाना है, जिसे जीतकर टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर सकती है. लेकिन, इस मुकाबले से पहले भारत के पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर को न्यूलैंड्स के वेस्टर्न प्रोविंस क्रिकेट क्लब ने सम्मानित किया है.Also Read - 35 साल बाद भी Sunil Gavaskar ने नहीं खोली क्रिकेट अकादमी, अब महाराष्ट्र के मंत्री ने दी चेतावनी

वेस्टर्न प्रोविंस क्रिकेट क्लब ने एक कार्यक्रम आयोजित कर लीटिल मास्टर को अपनी लाइफ टाइम मेंबरशिप से नवाजा है. गावस्कर को ये सम्मान क्लब के वाइस प्रेसीडेंट डंकन डे ग्रूट ने दिया है. इस क्लब के लाइफ टाइम मेंबर बनने वाले गावस्कर भारत के आठवें टेस्ट क्रिकेटर हैं. Also Read - Sunil Gavaskar को है शक, कहीं टी20 विश्‍व कप में भी प्‍लेइंग-XI से महरूम ना रह जाएं Ravichandran Ashwin

Also Read - 5th Test: गावस्‍कर ने इंग्लिश मीडिया पर उठाए सवाल, 'बिना सबूत भारत पर क्‍यों उठाई जा रही है उंगली ?'

गावस्कर से पहले वेस्टर्न प्रोविंस क्लब हरियाणा हरिकेन के नाम से मशहूर भारत के पूर्व कप्तान कपिलदेव को अपना लाइफ टाइम मेंबर बना चुका है. कपिल के अलावा वेस्टर्न प्रोविंस क्लब की मेंबरशिप सचिन, द्रविड़, कुंबले, हरभजन, सहवाग, और लक्ष्मण को भी मिल चुकी है. 

शॉ और शुभमान को विराट का इशारा, 'पास करो 'टेस्ट' खेलोगे हर मैच'

शॉ और शुभमान को विराट का इशारा, 'पास करो 'टेस्ट' खेलोगे हर मैच'

इन भारतीय टेस्ट क्रिकेटरों के अलावा वेस्टर्न प्रोविंस क्लब की लाइफ टाइम मेंबरशिप चार श्रीलंकाई टेस्ट क्रिकेटरों को भी मिल चुकी है, जिनमें जयसूर्या, जयवर्धने, मुरलीधरण और कुमार संगकारा के नाम शामिल हैं.

लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर इन दिनों साउथ अफ्रीका में ही हैं और वो भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मुकाबलों की कमेंटरी कर रहे हैं.