एक तरफ जहाँ T-ट्वेंटी वर्ल्ड कप ने क्रिकेट फैन्स को रोमांचित कर दिया है वहीँ दूसरी तरफ अब ऐसी खबर आई है जिससे ना केवल क्रिकेट फैन्स बल्कि बॉलीवुड फैन्स भी ख़ुशी से झूम उठेंगे। सुना है की इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। खबर है की हरभजन की प्यारी पत्नी गीता बसरा प्रेग्नेंट हैं। (जानिए हरभजन सिंह और गीता बसरा के शादी की पूरी डिटेल्स)

हरभजन सिंह और गीता बसरा ने पिछले साल अक्टूबर 29 को बड़े धूम धाम से शादी की। इस शादी में क्रिकेट जगत के साथ साथ राजनीती वर्ल्ड के लोग भी शरीक हुए। हरभजन और गीता को आशीर्वाद देने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। अब जबकि शादी को 5 महीने हो चुके हैं तो एक ख़ुशख़बर आई है। हमारे एक ख़बरी के मुताबिक गीता बसरा प्रेग्नेंट हैं और मुंबई एक जानेमाने हॉस्पिटल में कंसल्ट करवा रहीं हैं। हमें मिली जानकारी के मुताबिक गीता 11 मार्च 2016 को गीता हॉस्पिटल में जाकर गायनेकोलॉजिस्ट को मिली। सोर्स का कहना है की गीता माँ बनने वाली हैं।

इस मामले की पुष्टि ना तो हरभजन सिंह, गीता बसरा ने की है और ना ही हॉस्पिटल ने। लेकिन सोर्स की माने को ख़बर पक्की है। अगर ये सच है तो हमारी तरफ से गीता और हरभजन को सुभकामनाएं।  (देखिये हरभजन सिंह और गीता बसरा के संगीत फंक्शन की ख़ास तस्वीरें)

आपको बतादें हरभजन और गीता एक दुसरे को 2007 में एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये मिले थे। उस वक़्त गीता बॉलीवुड में स्टार बनने के बड़े सपने लेकर आई थी। लेकिन जब उनका बॉलीवुड कैरियर नहीं चला तो उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना ठीक समझा। गीता को कई बार हरभजन के साथ स्पॉट किया गया। पहले तो दोनों ने एक दुसरे को सिर्फ दोस्त बताया लेकिन बाद में उनकी लव स्टोरी सबको पता चल गयी। दोनों कुछ महीनों पहले शादी करके हमेशा हमेशा के लिए एक दुसरे के हो गए।