साउथ अफ्रीका के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस (Faf du Plessis) ने मजांसी सुपर लीग (Mzansi Super League 2019) के दौरान एक ऐसा बयान दिया जिसे जिस किसी ने भी सुना वो हैरान रह गया. Also Read - 'सिक्‍स पैक एब्‍स' फिटनेस क्रिकेट खेलने के लिए जरूरी नहीं, आखिर क्‍यों Faf du Plessis ने कही ये बात ?

फाफ डु प्‍लेसिस (Faf du Plessis) फ्रेंचाइजी पार्ल रॉक्‍स के कप्‍तान हैं. रविवार को पार्ल रॉक्‍स और नेल्‍सन मंडेला बे जाइंट्स के बीच मजांसी सुपर लीग में सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. डु प्‍लेसिस की टीम ने मैच 12 रन से जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर ली है. Also Read - वर्ल्ड कप मैच हारने के बाद Faf Du Plessis और पत्नी को मिली थी जान से मारने की धमकी

मैच में टॉस के दौरान डु प्‍लेसिस से टीम के प्‍लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया. उन्‍होंने बताया कि हार्डस विलिजोय (Hardus Viljoen) इस मैच में प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा नहीं हैं. वो मेरी बहन से साथ बिस्‍तर पर लेटे हुए हैं क्‍योंकि कल ही दोनों की शादी हुई है.

फाफ डु प्‍लेसिस ने यह बात बेहद हल्‍के फुल्‍के अंदाज में कही, जिसके बाद प्रेजेंटर भी ठहाके लगाने लगा. डु प्‍लेसिस दरअसल, सच बता रहे थे. एक दिन पहले ही उनकी बहन (Hardus Viljoen Wife) रेमी की शादी हार्डस विलिजोय से हुई है.

हार्डस विलिजोय टी20 किकेट के बड़े खिलाड़ी हैं. आईपीएल 2020 के लिए उन्‍हें किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में शामिल किया है. उन्‍होंने साल 2016 में इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट मैच से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू किया था.