नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका भारत के दौरे पर है और उसे मेजबान के खिलाफ टी20 के बाद टेस्ट सीरीज खेलनी है. T-20 सीरीज का आगाज हो चुका है जिसमें भारत ने 1-0 की बढ़त बनाई है. अब आखिरी मैच रविवार को बेंगलुरू में खेला जाएगा. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान फाफ डु प्लेसिस भारत आ रहे थे लेकिन रास्ते में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण ने ब्रिटिश एयरलाइन पर भड़क उठे और सोशल मीडिया में अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

भारत ने IPL करार खत्म करने की दी धमकी जिस कारण कुछ खिलाड़ी हमारे यहां नहीं आएः अफरीदी

दरअसल डु प्लेसिस भारत आने के लिए रवाना हुए जिसमें उन्हें पहले दुबई पहुंचना था और फिर वहां से भारत के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. ब्रिटिश एरवेज की फ्लाइट चार घंटे देरी से दुबई पहुंची जिसके कारण उनकी भारत की फ्लाइट मिस हो गई. इस बात से नाराज डु प्लेसिस ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा कि आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद मैं अपनी फ्लाइट में बैठ गया हूं. अब मैं भारत जाने वाली फ्लाइट में नहीं बैठ पाऊंगा क्योंकि उसे उड़ान भरने में सिर्फ 10 घंटे बचे हैं.


रोनाल्डो के बेबाक बोल- गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ बिताया गया निजी पल

आपको बता दें इससे भी आश्चर्य की बात यह है कि ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट में उनका क्रिकेट बैट किट भी रह गया. इसके लिए उन्होंने दूसरा ट्विट करते हुए लिखा कि जब आपके जीवन में मुश्किले आएं तो उसका भी आनंद लीजिए, जब आपको नींबू मिले तो उसका नींबू पानी बना लीजिए. उन्होंने लिखा कि मेरा बैट किट भी रह गया फ्लाइट में अब इसको सोच कर मैं केवल स्माइल कर सकता हूं, लेकिन ब्रिटिश एयरवेज मेरे सबसे घटिया फ्लाइट अनुभव के लिए जिसमें इतना कुछ मेरे साथ गलत हुआ. उन्होंने लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे बैट वापस आ जाएंगे.

ICC ने राहुल द्रविड़ के बारे में लिखी ऐसी बात कि सोशल मीडिया में लोगों ने जमकर की खिंचाई

आपको बता दें आखिरी टी20 मैच के लिए दोनों टीमें बेंगलुरू पहुंच चुकी हैं. जहां दक्षिण अफ्रीका की कोशिश रहेगी कि वह रविवार का मैच जीतकर सीरीज बराबरी करने चाहेगी लेकिन भारत कोशिश करेगा कि वह आखिरी मैच जीतकर टी20 श्रंखला अपने नाम करे.