साउथ अफ्रीका की टीम के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस (Faf du plessis) का कहना है कि रांची टेस्‍ट में उनकी टीम पहली पारी में बोर्ड पर बड़ा स्‍कोर बनाकर भारत को बैकफुट पर डालने का प्रयास करेगी. पहले दो टेस्‍ट मैचों में हार का सामना करने के बाद अब साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) की टीम शनिवार 19 सितंबर से एक बार फिर भारतीय टीम के सामने उतरेगी. Also Read - अगस्‍त में भारत के दौरे पर अड़ा CSA, कहा- करेंगे 350 लोगों के लिए जैव-सुरक्षित माहौल का इंतजाम

Also Read - कोहली एंड कंपनी और दक्षिण अफ्रीका के बीच अगस्त में खेली जा सकती है T20 मैचों की सीरीज बशर्तें...

पढ़ें:- ‘रांची टेस्ट जीतकर 40 प्वाइंट्स हासिल कर सकती है दक्षिण अफ्रीका की टीम ‘ Also Read - IND vs SA: भारत आई अफ्रीकी टीम के कोरोनावायरस टेस्‍ट की रिपोर्ट आई सामने

प्रेस से बातचीत के दौरान फाफ डु प्‍लेसिस (Faf du plessis) ने कहा, “हमें पहली पारी में बड़ा स्‍कोर बनाना होगा. अगर हम पहली पारी में बड़ा स्‍कोर बना पाए तो मैच में कुछ भी संभव है. हमें पहली पारी के दौरान बोर्ड पर रन बनाने होंगे.”

फाफ डु प्‍लेसिस ने कहा, “हमारे लिए जरूरी है कि हम जितना संभव हो उतनी तैयारी करें और विरोधी टीम के लिए चीजों को मुश्किल बनाएं. मुझे लगता है कि विकेट पर गेंद अच्‍छी स्पिन होगी. मैंने रांची (Ranchi Test) की विकेट को देखा है. विकेट काफी सूखा और हार्ड है. ऐसे में रिवर्स स्विंग और स्पिन इस टेस्‍ट मैच में अहम फैक्‍टर रहेगी.”

पढ़ें:- सहवाग ने अनिल कुंबले के साथ इस ‘हरकत’ के लिए जताया अफसोस, बड़ा मजेदार है ये मामला

बता दें कि साउथ अफ्रीका की टीम (India vs South Africa) के गेंदबाज पुणे टेस्‍ट के दौरान गेंद को रिवर्स स्विंग कराने में विफल रहे थे. वहीं, भारतीय गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की प्रभावी गेंदबाजी का सामना करने में मेहमान टीम को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा था.