भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के तीसरे दिन आखिरकार वो कर दिखाया जिसका सभी को सीरीज की शुरूआत से इंतजार था। रोहित ने केनिंग्टन ओवल के मैदान पर अपने टेस्ट करियर का पहला विदेशी शतक जड़ा।Also Read - England vs India: James Anderson ने कहे Jasprit Bumrah को अपशब्द! Shardul Thakur ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

ओवल टेस्ट के तीसरे दिन के दूसरे सेशन के दौरान 64वें ओवर में मोइन अली की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर रोहित ने टेस्ट करियर का आठवां लेकिन विदेशी जमीन पर अपना पहला शतक जड़ा। Also Read - टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद क्या आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला करेंगे विराट कोहली?

इसी के साथ रोहित ने टेस्ट टीम में उनकी जगह को लेकर उठ रहे सवालों का करारा जवाब दिया। फैंस और पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के जरिए रोहित को इस शानदार पारी के लिए शुभकामनाएं दी। Also Read - टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ खुद का बोझ कम करना चाहता हैं विराट कोहली: एमएसके प्रसाद

पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने लिखा, “शानदार ज़बरदस्त ज़िंदाबाद। जब राह कठिन हो जाती है, वहीं पर लोग अपनी असली काबिलियत दिखाते हैं। पहला विदेशी शतक बेमिसाल।”

महान टेस्ट खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने लिखा, “एक उच्च श्रेणी के खिलाड़ी की एक शीर्ष श्रेणी की पारी। #RohitSharma को प्रणाम करता हूं। ये एक सीरीज परिभाषित करने वाली पारी हो सकती है। आइए, एक बड़ी बढ़त हासिल करें।”

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने लिखा, “ओह या शैम, भाई मजा आ गया। इस पारी का क्या सही समय था।”