दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज ड्रॉ कराने के बाद भारतीय टीम (Team India) एक बार फिर टेस्ट जर्सी में लौट आई है। टीम इंडिया ने 2 अक्टूबर से शुरू होने वाली गांधी-मंडेला टेस्ट सीरीज के पहले नेट सेशन का आयोजन आज वाइजैग में किया। Also Read - On This Day: 18 साल पहले आज ही के दिन युवराज-कैफ ने लॉर्डस में रचा था इतिहास

टीम इंडिया ने कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की अगुवाई में नेट अभ्यास किया। इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) सबसे ज्यादा सक्रिय दिखे। बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया जिसमें ये दोनों गेंदबाज जमकर अभ्यास करते दिख रहे हैं। लेकिन इस वीडियो ने भारतीय फैंस को नाराज किया। Also Read - '...तब दादा हमारे ड्रेसिंग रूम में आए और हमने कहा था-जाओ चिंता मत करो हम इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाएंगे'

दरअसल इस वीडियो में शमी और इशांत लगातार नो बॉल डाल रहे हैं, जिससे देखकर फैंस भड़क गए और ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। कई फैंस ने कोच शास्त्री की भी आलोचना की, जिनकी निगरानी में दोनों गेंदबाज अभ्यास कर रहे थे।

वनडे-टी20 अहम लेकिन टेस्ट क्रिकेट सबसे ज्यादा मायने रखता है: वसीम खान

तेज गेंदबाजों के अलावा स्पिनर्स रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी नेट में दिखाई दिए। वहीं बीसीसीआई के अकाउंट से नेट में बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का भी एक वीडियो पोस्ट किया गया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच वाइजैग के डॉक्टर वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में 2 अक्टूबर को सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा।