नई दिल्ली। गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर आज 45 साल के हो गए. इस मौके पर उन्हें दुनिया भर से बधाई देने का सिलसिला जारी है. लेकिन इस खास मौके पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक वीडियो ने जारी किया है जिसे देख सचिन के फैन भड़के हुए हैं. दरअसल 24 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाद डेमियन फ्लेमिंग का भी जन्मदिन है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के डिजिटल कंटेट टीम की ओर से फ्लेमिंग को बर्थडे विश करते हुए ट्विटर पर ये वीडियो पोस्ट किया गया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से पोस्ट किए गए 45 सेकेंड के इस वीडियो में डेमियन फ्लेमिंग एक वनडे मैच में सचिन तेंदुलकर को क्लीन बोल्ड करते हुए जश्न मना रहे हैं. सचिन सिर झुकाकर पवेलियन की ओर जा रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं.

इसी वीडियो को देखकर सचिन के फैंस नाराज हैं. उनका कहना है कि जब आज क्रिकेट लीजेंड का बर्थडे है तो ऐसे दिन इस तरह का वीडियो पोस्ट नहीं किया जाना चाहिए था. बजाए सचिन को बधाई देने के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस तरह के वीडियो पोस्ट कर रहा है. सचिन के फैन्स ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को निशाने पर लेते हुए नसीहत दी कि इस दिन क्या सचिन की बजाय किसी और क्रिकेटर का वीडियो नहीं डाला जा सकता था.