मेरठ: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे एशिया कप-2018 के मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने शुरूआती ओवर में ही दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है. भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी के चलते पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट होकर जाना पड़ा. शानदार गेंदबाजी से मैच की शुरुआत करने वाले भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह ने इस पर खुशी जाहिर की है.

चिरप्रतिद्वंदी पाक के खिलाफ मैच के बीच भुवनेश्वर कुमार के पिता ने कहा कि भुवी (भुवनेश्वर कुमार) टीम का मजबूत पार्ट है. वह टीम इंडिया को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि हमारी (इंडियन) टीम अच्छी है. बल्लेबाजी और गेंदबाजी में टीम काफी मजबूत है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होगा. बता दें कि भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के रहने वाले हैं. वह पिछले काफी समय से भारतीय टीम के आक्रमण के अहम गेंदबाज बने हुए हैं.

LIVE India-Pakistan Match 2018: टीम इंडिया को मिली दूसरी सफलता, भुवनेश्वर ने फखर जमान को किया आउट

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम आज एशिया कप-2018 के मुकाबले में आमने-सामने हैं. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पाक के खिलाफ पहला ओवर भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने फेंका. जसप्रीत बुमराह के बाद तीसरा ओवर फेंकने वाले भुवनेश्वर कुमार ने पाक के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल हक को आउट भी कर दिया. इसके बाद पांचवें ओवर में फखर जमान को आउट कर दिया. उन्होंने पांचवें ओवर में सिर्फ एक रन दिया. दूसरी ओर जसप्रीत भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. इसी का असर है कि 6 ओवर में दो विकेट खोकर पाकिस्तान सिर्फ 12 रन पाया है. इससे भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है.