जोधपुर: न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में 20-20 सीरीज खेल रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. 4 ओवर में सबसे ज्यादा 51 रन देकर दो विकेट लेने के बाद बैटिंग करने उतरे हार्दिक सिर्फ 4 रन पर आउट हो गए. मैदान पर कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए हार्दिक पांड्या को मैदान के बाहर अपने देश में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है. उनके खिलाफ जोधपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है. कॉफी विथ करण में महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणियों को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ है. हार्दिक के साथ ही क्रिकेटर केएल राहुल व करण जौहर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है.Also Read - Virat Kohli के टी20 कप्‍तानी छोड़ने के ऐलान के बाद KL Rahul होने लगे ट्रेंड, जानें क्‍या है पूरा माजरा

Also Read - ICC T20 Rankings: नंबर 4 पर पहुंचे Virat Kohli, KL राहुल 6 पर, देखें- टॉप 10 खिलाड़ियों की रैंकिंग

क्रुणाल-हार्दिक के नाम दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली भाईयों की तीसरी जोड़ी Also Read - IPL 2021: गौतम गंभीर ने कहा- अबु धाबी या दुबई में संघर्ष नहीं करेगी मुंबई इंडियंस

बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो महिलाओं पर कमेंट्स को लेकर काफी विवाद हुआ था. विवादों के बाद बीसीसीआई ने हार्दिक व केएल राहुल पर बैन लगा दिया था. बाद में ये बैन हटा दिया गया. हार्दिक इस समय न्यूजीलैंड में हैं. टीम में शामिल हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रहे हैं. आज वह कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सके. इसी बीच देश में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. उनके खिलाफ इस मामले को लेकर पहले भी कई मुक़दमे दर्ज हो चुके हैं.

VIDEO: पांड्या ने वेलिंगटन में खेला ‘घूमर शॉट’, सोशल मीडिया पर फैन्स ने किया वायरल

जोधपुर के लूनी पुलिस थाना प्रभारी बंसीलाल ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला यहां की एक मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. अदालत ने लूनी निवासी डी आर मेघवाल की एक शिकायत पर दोनों क्रिकेटरों और फिल्मनिर्माता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था.

हार्दिक पांड्या के कमेंट से मचे घमासान के बाद करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा..

मेघवाल ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाया था और कहा था कि उन्होंने एक टेलीविजन कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ के दौरान महिलाओं के खिलाफ ‘अभद्र एवं अश्लील’ टिप्पणियों का इस्तेमाल किया. मेघवाल ने करण जौहर पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने टेलीविजन कार्यक्रम में जानबूझकर आपत्तिजनक सामग्री शामिल की.