नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने हाल ही में दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में गिने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो शेयर की. उनकी यह फोटो देखते देखते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गई. वायरल की वजह थी उस पर लिखा कैप्शन. मोहम्मद कैफ ने फोटो में ऐसी बात कही जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है.

कभी भारतीय टीम के बेस्ट फील्डर्स में गिने जाने वाले कैफ ने फोटो में खुद को सुदामा और सचिन तेंदुलकर को भगवान कृष्ण बताया है. कैफ के इस ट्वीट के बाद देखते देखते ही यह फोटो वायरल हो गई और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग तो उन्हें अपना नाम बदलने को भी कह रहे हैं.

फोटो के कैप्शन में उत्तर प्रदेश की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कैफ ने लिखा कि भगवान कृष्ण के साथ मेरा सुदामा पल. आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ ने 16 साल भारतीय क्रिकेट टीम को दिए. इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेली. कैफ ने 13 जुलाई 2018 को भारतीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी.


उन्होंने 13 जुलाई 2002 को नैटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली थी और भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका अदा की थी. कैफ के नाम 125 वनडे में 2753 रन दर्ज हैं. वहीं, टेस्ट मैचों की 13 पारियों में उन्होंने 324 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल हैं.