नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सबा करीम के बेटे फिदेल सबा करीम (Fidel Saba Karim) ने मंगलवार की सुबह अपनी कार से एक महिला को टक्कर मार दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दक्षिण मुंबई में केम्प्स कार्नर जंक्शन के पास पूर्व क्रिकेटर के बेटे फिदेल ने अपनी गाड़ी से 24 वर्षीय एक महिला पैदल यात्री को टक्कर मार दी. यह घटना सुबह 6:30 बजे के करीब की है, जब सबा अपने बेटे के साथ साउथ मुंबई की तरफ जा रहे थे. फिदेल की उम्र 20 साल के आसपास की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि फिदेल ही कार चला रहा थे और वो ओवरटेक करने के चक्कर में तीसरे लेन में चले गए, जहां वह महिला सड़क पार कर रही थी और अचानक से वह गाड़ी के सामने आ गई. फिदेल के ब्रेक लगाने के दौरान ही महिला बुरी तरह घायल हो गई.

हादसे में घायल महिला की पहचान सिद्धि एम के रूप में हुई. घटना के तुरंत बाद महिला को पास के जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया. चोटिल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे के बाद पुलिस ने फिदेल को हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिदेल को गिरफ्तार किया गया था और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई.