टीम इंडिया के पूर्व कप्तान Bishan singh Bedi की हुई बाइपास सर्जरी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी की बाइपास सर्जरी की गई है.

Updated: February 23, 2021 5:33 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Arun Kumar

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान Bishan singh Bedi की हुई बाइपास सर्जरी
बिशन सिंह बेदी @Twitter

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी (Bishan singh Bedi) की हाल ही में दिल्ली के एक हॉस्पिटल में बाइपास सर्जरी की गई. बेदी फिलहाल ठीक हैं और वह स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी कि 74 वर्षीय बेदी की दो-तीन दिन पहले सर्जरी की गई. वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्हें जल्दी ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी.

Also Read:

बेदी के करीबी इस व्यक्ति ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘जहां तक मुझे पता है कि उन्हें हृदय संबंधी कुछ परेशानियां थीं और चिकित्सकों की सलाह पर दो-तीन दिन पहले उनकी बाइपास सर्जरी की गई.’

बाएं हाथ के स्पिनर बेदी ने भारत की ओर से 67 टेस्ट और 10 वनडे मैचों में भाग लिया और क्रमश: 266 और 7 विकेट अपने नाम किए. वह पिछले साल दिसंबर में तब सुर्खियों में रहे थे, जब दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखने के फैसले का विरोध करने के कारण वह चर्चाओं में आए थे.

बेदी इस बात से नाराज थे और उन्होंने डीडीसीए को स्टेडियम के स्टैंड से अपना नाम हटाने के लिए पत्र लिखा था और साथ ही यह चेतावनी भी दी थी कि अगर उसने उनका नाम नहीं हटाया तो वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.

इनपुट : भाषा

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 23, 2021 5:32 PM IST

Updated Date: February 23, 2021 5:33 PM IST