नेपाल क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी और टीम के पूर्व कप्तान पारस खड़का (Paras Khadka) जल्द ही यूएई में होने वाली टी10 लीग में खेलते नजर आएंगे।

हाल ही में नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा देने वाले पारस ने ट्विटर के जरिए इस बात का ऐलान किया कि वो आगामी टी10 लीग में अबु धाबी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे।

अपने 32वें जन्मदिन के एक दिन बात किए ट्वीट में पारस ने लिखा, “मैं उन सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे याद किया। अविश्वसनीय समर्थन, सम्मान और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। इसके अलावा मैं टी10 लीग में अबु धाबी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने से काफी खुश हैं।”

पारस इस लीग से जुड़ने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की लंबी सूची में शामिल हो गए हैं। हाल ही में भारतीय स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस लीग की मराठा अरेबियंस टीम के साथ बतौर आइकन प्लेयर जुड़े हैं।

Abu Dhabi T10 में चौके-छक्के जड़ते दिखाई देंगे युवराज सिंह

लीग की तीसरा सीजन 15 नवंबर से शुरू होगा, जिसमें कुल आठ टीमें हिस्सा लेंगी। युवराज और पारस के अलावा इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर, ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिस और श्रीलंका के लसिथ मलिंगा जैसे कई मशहूर खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा लेने वाले हैं।