कराची: पाकिस्‍तान के पूर्व टेस्‍ट गेंदबाज पूर्व टेस्ट गेंदबाज तनवीर अहमद को गुरुवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्‍स का कोपभाजन बनना पड़ा. अपने अजीबोगरीब बयानों से पहले भी ऐसी हालत का शिकार हो चुके तनवीर ने एक टीवी कार्यक्रम में कह दिया कि पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के टॉयलेट में भी काम करने को तैयार हो जाएंगे. हालांकि, इसके बाद फैन्‍स ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर मानसिक रूप से बीमार व्‍यक्ति करार दिया.

तनवीर का मानना है कि पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटरों को अगर PCB में काम करने का मौका मिलता है तो वे शौचालय में भी काम करने को तैयार होंगे. उन्होंने कहा, ‘‘यह मेरी निजी राय है, लेकिन इसमें गलत क्या है. मेरा मानना है कि कुछ पूर्व खिलाड़ी बोर्ड में रोजगार के मौके के लिए इतने बेताब हैं कि वे यहां तक कि शौचालय में भी काम कर लेंगे.’’

IPL: राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी अपनी आधी हिस्‍सेदारी बेचने की तैयारी में

एक न्यूज चैनल के स्पोर्ट्स शो पर उनकी टिप्पणी से दर्शकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स ने उन्हें मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति करार दिया. क्रिकेट फैन्‍स ने उन्‍हें ऐसा इंसान घोषित कर दिया जो अपने से बड़ों या साथियों का सम्मान नहीं करता.

पांड्या-राहुल को दोबारा मौका देने के पक्ष में हैं सौरव गांगुली, कहा- गलतियां सबसे होती हैं

पिछले साल जब यूएई में एशिया कप हुआ था, उस समय भी तनवीर को सोशल मीडिया पर दुनिया भर के प्रशंसकों की आलोचना झेलनी पड़ी थी. तब उन्होंने कहा था कि विराट कोहली टूर्नामेंट छोड़कर चला गया था. हालांकि भारतीय कप्तान को आराम दिया गया था. इसके बावजूद टीम इंडिया ने न केवल टूर्नामेंट जीता था बल्कि पाकिस्‍तान को दो बारा आसानी से हरा दिया था.