नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर चाहते हैं कि विश्व कप उप महाद्वीप में आए और इसके लिए उन्होंने भारत के खिताब जीतने का समर्थन किया है. बता दें कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है, जहां उसका मुकाबला नौ जुलाई को न्यूजीलैंड से होना है.

ICC World Cup 2019: अंतिम लीग मैच के बाद सेमीफाइनल मुकाबले तय, न्यूजीलैंड से होगी टीम इंडिया की टक्कर

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि न्यूजीलैंड दबाव नहीं सह सकता. मुझे उम्मीद है कि वे इस बार चोकर्स साबित नहीं होंगे, लेकिन वास्तव में मैं चाहता हूं कि विश्व कप उपमहाद्वीप में आए. इसके लिए मैं भारत का समर्थन करूंगा. रोहित ने टूर्नामेंट में आठ मैचों में अब तक रिकॉर्ड पांच शतक लगाए हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी 103 रनों की शतकीय पारी खेली. पूर्व तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि रोहित की बेहतरीन टाइमिंग और शॉट चयन है. खेल के प्रति उनकी समझ लाजवाब है. राहुल ने भी शतक लगाया जोकि अच्छी बात है.

ICC World Cup 2019: जीत के बाद बोले विराट कोहली- हमने 7-1 के आंकड़े के बारे में नहीं सोचा था

अख्तर ने कहा कि नेट रन रेट महत्वपूर्ण चीज है. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन वह सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सका. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से अच्छा खेल दिखाया. वास्तव में मुझे लगा कि टीम सेमीफाइनल में जगह बना लेगी. नेट रन रेट काफी निर्दयी चीज है.