Graeme Smith Wedding Pictures: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के इतिहास में सबसे कम उम्र में कप्‍तान बनने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले दिग्‍गज बल्‍लेबाज ग्रीम स्मिथ ने मंगलवार को अपने फैन्‍स को एक खुशखबरी सुनाई. ग्रीम स्मिथ ने फैन्‍स को अपनी दूसरी शादी की जानकारी दी.

पढ़ें:- NZ vs ENG, 3rd T20I: इंग्‍लैंड के जबड़े से जीत छीनकर न्‍यूजीलैंड ने बनाई 2-1 से बढ़त

स्मिथ ने 38 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड रोमी लानफ्रांची के साथ दूसरी शादी की है. दोनों ने बीते दो नवंबर को शादी की है. पूर्व कप्‍तान ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैन्‍स को अपनी दूसरी शादी की जानकारी दी.

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट में ग्रीम स्मिथ को दिग्‍गज बल्‍लेबाजों में गिना जता है. उन्‍होंने अपने टेस्‍ट करियर में 117 मैचों में 48.25 की औसत से 9,265 रन बनाए हैं.

स्मिथ की पहली शादी साल 2011 में हुई थी. उन्‍होंने मूल रूप से आयरलैंड की रहने वाली सिंगर मॉर्गन डीन से केपटाउन में शादी की थी. दोनों के दो बच्चें भी हैं. हालांकि आपसी विवाद के चलते दोनों की शादी ज्‍यादा लंबी नहीं टिक सकी थी. चार साल बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

पढ़ें:- Birthday Special: ICC से लेकर सचिन तक ने कुछ ऐसे दी किंग कोहली को उनके जन्मदिन पर बधाई, देखें POST

ग्रीम स्मिथ और उनकी मौजूदा पत्‍नी रोमी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दिसंबर 2016 में स्मिथ की मौजूदा पत्नी रोमी ने उनके तीसरे बेटे को जन्म दिया.