Friendship Day 2019: पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की दोस्ती की दुनिया मिसाल देती है. क्रिकेट की दुनिया में एक साथ कदम रखने वाले इन दोनों दोस्तों का सफर भले ही लंबा न चला हो, लेकिन दोस्ती आज भी बेमिसाल है. आज फ्रेंडशिप-डे (Friendship Day 2019) है, इस मौके पर विनोद कांबली ने सचिन के नाम एक वीडियो शेयर किया. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में कांबली ने सचिन को उनके ही खेल में हराने की चुनौती दी है. सचिन तेंदुलकर ने भी अपने दोस्त की इस खुली चुनौती को स्वीकार करते हुए जवाब दिया. अपने वीडियो में सचिन ने फैन्स से कहा है कि वे इस मजेदार चैलेंज का इंतजार करें.

सचिन और कांबली के मस्ती भरे वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट यूजर्स इन दोनों के पुराने फोटो और मोमेंट्स शेयर कर इन्हें Friendship Day 2019 की मुबारकबाद दे रहे हैं. विनोद कांबली ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, वह सिर्फ 16 सेकेंड का है. इस वीडियो में कांबली ने कहा है कि मास्टर ब्लास्टर को उसके ही खेल में हराने से अच्छा पल कुछ नहीं हो सकता. अपने वीडियो में कांबली ने इंटरनेट यूजर्स से यह भी पूछा है कि कौन है UniverseBoss?.

विनोद कांबली के वीडियो के जवाब में सचिन तेंदुलकर ने भी ऐसे ही मजेदार वीडियो के जरिए जवाब दिया है. सचिन अपने वीडियो में कांबली के चैलेंज की जानकारी देते हुए दिख रहे हैं. सचिन ने फैन्स से कहा है कि उनके दोस्त ने जो चैलेंज दिया है, उसको देखने के बाद फैन्स ही इसका फैसला करें. सचिन ने अपने वीडियो में अपने दोस्त के चैलेंज को स्वीकार करते हुए फैन्स से इस मोमेंट का इंतजार करने की अपील की है. सचिन को इस वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि मिस्टर कांबली, मैं आपको फिर से चैलेंज कर रहा हूं. अब देखना है कि विनोद कांबली अपने सबसे अजीज दोस्त को उसके ही खेल यानी क्रिकेट में कैसे हरा पाते हैं. वहीं, सचिन अपने बेस्ट फ्रेंड कांबली के चैलेंज के जवाब में क्या करते हैं.