नई दिल्लीः 2013 में आईपीएल में स्पाट फिक्सिंग में फंसे क्रिकेटर अजीत चंदीला पर अब धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. चंदीला पर एक फल विक्रेता ने साढ़े सात लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया है. फल विक्रेता ने कहा कि चंदीला ने उसके बेटे को अंडर 14 टीम में चयन के नाम पर उससे साढ़े सात लाख रुपये लिए थे. इस मामले को लेकर फल व्यापारी ने चंदीला के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है.

एलिस्टर कुक का बड़ा खुलासा, वार्नर बता रहे थे गेंद से छेड़छाड़ का तरीका तभी स्मिथ ने रोक दिया

आरोप लगाते हुए फल व्यापारी मशकूर ने बताया कि बताया कि वह व्यापार के सिलसिले में फरीदाबाद आता जाता रहता है. तभी उसकी मुलाकात अजीत चंदीला से हुई. चंदीला ने उसके बेटे का चयन अंडर 14 भारतीय क्रिकेट टीम में कराने की बात कही इसके बाद क्रिकेटर ने उससे इसके लिए उससे साढ़े सात लाख रुपये की मांग की. मशकूर ने बताया कि वह 24 दिसंबर 2018 को अजीत चंदीला के घर पहुंचा. पीड़ित ने बताया कि उसने एक परिचित के सामने उसने क्रिकेटर अजीत चंदीला को साढ़े सात लाख रुपये दिए.

Video: समुद्र में बोट को बनाया डांस फ्लोर और फिर लुंगी डांस पर जमकर थिरके ब्रावो और शाहरुख खान

पीड़ित ने बताया कि रुपये लेने के बाद चंदीला ने कहा फरवरी 2019 में उसके बेटे का चयन अंडर 14 टीम में हो जाएगा. पीड़ित ने कहा कि चयन नहीं होने के बाद उसने चंदीला से अपने रुपये वापस मांगें. पहले तो चंदीला ने बातों को टालने की कोशिश की लेकिन सख्ती करने पर उसने 11 मार्च 2019 को क्रिकेटर ने पीड़ित को सात लाख रुपये का चेक दिया और बाकी के बचे पचास हजार रुपये दो माह के अंदर देने की बात कही. पीड़ित ने बताया कि उसने चेक को जैसे ही खाते में जमा किया वह बाउंस हो गया.

रवि शास्त्री पर मेहरबान हुई BCCI, सैलरी में इतने करोड़ का इजाफा, कोहली भी हैं बहुत पीछे

इसके बाद से ही फल व्यापारी अपनी रकम वापसी की मांग कर रहा है. अब व्यापारी ने चंदीला के खिलाफ आईजीआरएस पर मामले की शिकायत की है. पुलिस ने बताया कि चंदीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि चंदीला पर 2013 में आईपीएल मैच के दौरान स्पाट फिक्सिंग के आरोप लगे थे. तब वे राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेला करते थे. चंदीला के साथ क्रिकेटर श्रीसंत पर भी स्पाट फिक्सिंग के आरोप लगे थे.